Sat. Jul 20th, 2024

Akshay kumar upcoming movies

Akshay kumar upcoming movies 2024: अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे स्टार है जिनकी हर माह में 5 फिल्मे तो कम से कम आती है और यही नहीं वे सब फ़िल्में दर्शकों को पसंद भी आती है। इसी ट्रेंड को फोलो करते हुए सुपरस्टार अक्षय कुमार इस बार भी वर्ष 2024 में धमाकेदार फ़िल्में देने को तैयार है। यहाँ तक की सिनेमा प्रेमी बेसब्री से अक्षय की इन फिल्मों का इंतजार कर रहे है, अब सस्पेंस नहीं बढ़ाते हुए आज हम आपको बताने जा रहे है 2024 में रिलीज होने वाली अक्षय की फिल्मों के बारे में :

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)

अब आप सोच रहे होंगें की इस फिल्म का नाम सुपरहिट फिल्मों के लिस्ट में कैसे ?

दरअसल अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन नहीं कर पायी और ना ही दर्शको को दीवाना कर पायी पर इस फिल्म में अक्षय के अभिनय की बहुत तारीफ की गयी। इसलिए देखा जाए तो अक्षय ने इस फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देने में कमी नहीं छोड़ी।

आइये एक नज़र डालते है रिलीज होने वाली फिल्मों पर : (Akshay kumar upcoming movies)

फिल्म का नाममुख्य भूमिकारिलीज डेट
सरफिरा अक्षय कुमार12 जुलाई 2024
खेल-खेल मेंअक्षय कुमार, फरदीन खान, तापसी पन्नू6 सितम्बर 2024
स्काई फ़ोर्सअक्षय, वीर, सारा अली खान और निम्रत कौर2 अक्तूबर 2024
वेलकम 3 व वेलकम टू जंगलअक्षय कुमारक्रिसमस के आसपास
सिंघम 3 व सिंघम अगेन अक्षय कुमार, अजय देवगन और दीपिका पादुकोण15 अगस्त 2024

सरफिरा (Sarfira) : (Akshay kumar upcoming movies)

इस टॉप ट्रेंडिंग रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट में पहला नाम है सरफिरा फिल्म का। अक्षय की सरफिरा तमिल एक्टर सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ का हिंदी रीमेक है। अक्षय की सरफिरा

फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी डेट को जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा भी रिलीज होगी। यानि फिर से अक्षय और जॉन की फ़िल्में आपस में क्लेश होगी।

यह फिल्म रियल लाइफ की जानकारी से जुडी है जिसमें भारत की एयरलाइन एयर डेक्कन के फाउंडर जी गोपीनाथ की कहानी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ भी देखने  को मिलेंगें।

खेल-खेल में (Khel-khel mein)

इस सूची में अगला नाम है फिल्म खेल-खेल में का। इस मूवी में अक्षय के साथ तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नज़र आएगी। यह एक प्रकार की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसका डायरेक्शन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है।इस फिल्म में अक्षय के साथ फरदीन भी नज़र आयेंगें। इन्होनें आखिरी बार हे बेबी में साथ में अभिनय किया था, यह कहानी दोस्तों के ग्रुप की कहानी है जो काफी टाइम बाद मिलते है और अपना बांड चेक करते है।

यह मूवी 6 सितम्बर 2024 को सिनेमा में रिलीज होगी।

स्काई फ़ोर्स (Skyforce) : (Akshay kumar upcoming movies)

सुपरस्टार अक्षय अधिकतर सच्चे जीवन पर आधारित फिल्मों में अभिनय करते है। इसी कड़ी में अगला नाम फिल्म ‘ स्काई फोर्स ‘ का है, यह फिल्म  भारत के पहले और सबसे घातक हवाई हमले की अनकही सच्ची कहानी” को दर्शाती है। इस फिल्म में अक्षय और वीर के साथ-साथ सारा अली खान और निम्रत कौर भी अभिनय करती दिखेंगी। यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

वेलकम 3 व वेलकम टू जंगल (Welcome 3 or Welcome to Jungle)

वेलकम 3 अक्षय कुमार की वेलकम फिल्म का सीक्वेंस है। हालाँकि पहले इस फिल्म में संजय दत्त भूमिका निभा रहे थे पर कुछ कारणों की वजह से उन्होंने शूटिंग को बीच में छोड़ दिया। यह फिल्म 20 दिसम्बर 2024 को रिलीज होगी। तो कहा जाये तो यह फिल्म 2024 क्रिसमस के बीच रिलीज होगी।

सिंघम 3 व सिंघम अगेन (Singham 3 or Singham again)

यह फिल्म सिंघम का सीक्वल है और इसमें अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी का किरदार निभायेंगें। इस फिल्म में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण भी दिखेंगें।

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। अगर आप एक्शन फिल्म के शौक़ीन है तो आपको इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करना होगा।

जाने और खबर :-

Netflix Trending Movies ट्रेंड कर रही है यह Top 6 फ़िल्में, आज ही परिवार के साथ कर ले वीकेंड प्लान

One thought on “2024 में Akshay kumar की जबरदस्त फ़िल्में थिएटर में धूम मचाने को है तैयार, नोट करलें रिलीज डेट और फॅमिली के साथ करें प्लान ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *