Sat. Jul 20th, 2024

ballia chitbaragaon

संवाददाता कृष्णकांत पांडेय (बलिया। चितबड़ागांव ) Ballia Chitbaragaon

Ballia Chitbaragaon | बलिया। चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुरचिट गांव में सोमवार की भोर में अज्ञात बदमाशों ने 24 वर्षी गुड़िया यादव पुत्री हरेराम यादव निवासी रामपुरचिट के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही चितबड़ागांव थाना अध्यक्ष आरएस नागर, सीओ सदर अशोक कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक एस आनंद मौके पर पहुंचे छानबीन किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। वहीं पुलिस अधीक्षक ने मातहतो को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। मिली जानकारी के अनुसार चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुरचिट निवासी गुड़िया यादव अपने घर के आंगन में सो रही थी।

Ballia Chitbaragaon

युवती की हत्या के बाद मौके पर विलाप करते परिवार के लोग।

छत पर सोये थे परिजन (बलिया चितबड़ागांव | Ballia Chitbaragaon)

सोमवार की भोर में करीब 4:00 बजे के आसपास तीन बदमाश घर में घुसे और गुड़िया के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।गोली की आवाज सुन परिजन दौड़कर मौके पर पहुचे, तब तक तीनों बदमाश घर के पीछे की खिड़की का दरवाजा खोल भागने में सफल हो गए। मृतका के पिता हरेराम यादव ने बताया कि मैं दरवाजे पर था और पत्नी छत पर थी तब तक गोली की आवाज सुनाई दी। जैसे ही हम लोग मौके पर पहुंचे तब तक तीन बदमाश घर के पीछे से फरार हो गए। जिन्हें हम पहचान नहीं सके।

Ballia Chitbaragaon

बताया कि हमारा किसी से कोई विवाद नहीं था। अपनी पुत्री की शादी मैंने तय कर दिया था। उधर सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एस आनंद, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, सदर अशोक कुमार मिश्रा समेत मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिजनों से पूछताछ की तथा घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

घटना के अनावरण के लिए तीन टीमें गठित

घटना के पीछे कही युवक का एक तरफा प्यार तो नहीं या फिर कुछ और…। यह तमाम यक्ष प्रश्न लोगों के जेहन कौद रहा है। जिसकी पुलिस तहकीकात करने में जुट गई है। वास्तविक घटना क्या है यह पुलिस के जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा। इस बाबत पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि बदमाशों ने घर में घुसकर सो रही युवती के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृतका के पिता के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम को गठित कर दिया गया है।

जाने और खबर :-

बलिया ब्रेकिंग | सिर में गोली मारकर युवती की हत्या

One thought on “सिर में गोली मारकर युवती की हत्या | घर में घुसकर बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *