Sat. Jul 20th, 2024

Dead body found under suspicious circumstances
  • हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों व ग्रामीणों ने बलिया रसड़ा मार्ग किया जाम
  • देवस्थली विद्यापीठ संवरा के पास का है मामला
  • झोपड़ी लगाकर सवरा नाले के पास रहता था युवक
  • नाले में मछली मार कर परिवार का करता था भरण पोषण
  • नगर पालिका अध्यक्ष के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम किया समाप्त

संवाददाता कृष्ण कांत पांडेय | बलिया। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के देवस्थली विद्यापीठ के पास नाले में गुरुवार को संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से उसे बाहर निकलवाया। परिजन एवं ग्रामीण उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के नीयत से पानी मे फेकने का आरोप लगाते हुए बलिया रसड़ा मार्ग को करीब आधे घंटे तक जाम कर दिया। जाम स्थल पर पहुंचे को रसड़ा चेयरमैन विनय शंकर जायसवाल एवं क्षेत्राधिकारी रसड़ा फहीम कुरैशी ने जामकर्ताओं को समझाया। चेयरमैन ने नगर पालिका में आउटसोर्सिंग पर रखने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया।

मिली जानकारी के अनुसार रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रसड़ा मल्लाह टोला निवासी काशी साहनी उम्र 45 वर्ष पुत्र लट्टू साहनी देवस्थली विद्यापीठ सवरा के पास झोपड़ी लगाकर रहता था। जहां सवरा नाले में मछली मारकर परिवार का भरण पोषण करता था। जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में पानी में शव मिला। ग्रामीणों का आरोप है कि बुधवार की रात उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए फेंक दिया गया था। उसके शरीर पर चोट के निशान और नाक व मुँह से ब्लड भी निकला है। परिजनों और ग्रामीणों ने मामले की जांच और मुआवजे की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह बलिया रसड़ा मार्ग को करीब आधे घंटे तक जाम कर दिया।

ग्रामीणों ने जाम को समाप्त कर दिया

ग्रामीणों ने जाम को समाप्त कर दिया जब मौके पर पहुंचे नगर पालिका अध्यक्ष विनय शंकर जायसवाल ने कहा कि नगर पालिका को आउटसोर्सिंग पर रखा जाएगा। युवक की डूबने से मौत हुई है या उसकी हत्या हुई है। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। इस बाबत क्षेत्राधिकारी रसड़ा फहीम कुरैशी ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या हुई है या डूबने से मौत हुई है इसका पता चल सकेगा। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर परिजनो ने कोतवाली में तहरीर दिया।

जाने और खबर :-

जन-जागरूकता वाहन रैली से हुआ विशेष संचारी रोग नियंत्रण अभियान का शुभारंभ

One thought on “संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *