Sat. Jul 20th, 2024

RTO Ballia

RTO News Ballia | बलिया। शासन के मानसा के अनुरूप माननीय मंत्री दयाशंकर सिंह उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम स्वतंत्र प्रभार के आदेश के क्रम में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार की मार्गदर्शन में इन दो या चार चक्का वाहनों का विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में एक दर्जन वाहनों का चालान इसके अलावा आधा दर्जन वाहनों को सूचित कर दिया गया।

RTO Ballia

RTO News Ballia | बलिया।

आरटीओ अरुण कुमार राय ने बताया है कि कि अब नहीं चलेगी मनमानी खास दौड़ से विद्यालयों में जो भी बसें चल रही हैं, इसके अलावा टेंपो से ई-रिक्शा से अब बच्चों को नहीं ले जाएंगे और विद्यालय के लोग अगर जो इसका उल्लंघन हुआ तो सीधे मोटर एक्ट अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मानक के अनुरूप सवारी को बैठाएं इसके अलावा जो भी गाड़ी कंडीशन में नहीं है उसको रोड पर ना चलाएं, घर पर ही रखें।

जिन गाड़ियों की कागजात नहीं है वह अपना कागज कार्यालय में आकर दुरुस्त करा लें, बाद में किसी तरह की कोई शिकायत नहीं सुनी जाएगी। सभी विद्यालयों के प्रधानाचार्य के अलावा मैनेजमेंट के लोग को भी अवगत करा दिया गया है। किसी तरह की शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी और गाड़ी चलाते समय रात में दीपक का प्रयोग करें, ताकि सामने से आ रहे व्यक्तियों के गाड़ी चलाने में आसानी रहेगी, उल्टा साइड गाड़ी को ना चलाएं, हर महीने आंखों की जांच अवश्य कराए ताकि गाड़ी चलाने में कोई व्यवधान न हो, गाड़ी अपने नियंत्रण में ही चलाएं ताकि कोई हादसा ना हो।

जाने और खबर :-

धारा 370 हटा कर हमने भारत को अखंड कर दिया-साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

One thought on “एक दर्जन वाहन चालान आधा दर्जन वाहनों की गई सीज अभियान जारी रहेगा अरुण कुमार राय की आरटीओ बलिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *