Sat. Jul 20th, 2024

Salaar Part 1 Trailer Out

Salaar Part 1 Trailer Out: प्रभास की आगामी फिल्म “सालार: पार्ट 1 सीजफायर” का ट्रेलर हिंदी में रिलीज हो गया है और यह तबाही मचा रहा है. फिल्म का एक्शन भरा पैकेज है, जो दर्शकों को एक नई दुनिया में ले जाने का दावा कर रहा है.

ट्रेलर में प्रभास की तूफानी प्रदर्शनी ने दर्शकों को हैरान कर दिया है, जब वह एक अद्वितीय अभिनय के साथ दिखे। इस फिल्म ने साउथ सुपरस्टार्स की जिगरी दोस्ती का संदेश भी दिया है।

लंबे समय बाद हो रही इस फ़िल्म का इंतजार अब खत्म हुआ है और दर्शक इस चुनौतीपूर्ण सफर में प्रभास के साथ साहित्यिक रूप से भरपूर होने की आशा कर रहे।

Salaar: प्रतीक्षा से लैस, प्रभास की वापसी में दमदार धमाल

प्रभास की फिल्म “Salaar Part 1 – Ceasefire” का ट्रेलर रिलीज होने के बाद नई दिल्ली में उत्साह बढ़ा हुआ है। लंबे समय के इंतजार के बाद, फैंस को मिला एक अद्वितीय एक्शन का इंजेक्शन।

ट्रेलर का दृश्य एक्शन और रोमांच से भरा हुआ है, जो दर्शकों को स्क्रीन्स पर कुछ नई और उत्कृष्ट देखने का आश्वासन देता है। प्रभास का दमदार एक्शन और उनकी खासियतें ट्रेलर में 3 मिनट 47 सेकंड के लिए चमक रही हैं।

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, और जगपति बाबू जैसे अभिनेता हैं, जो अपने क्षेत्र में उद्दीपन लाएंगे।

इस सालारी यात्रा में एक्शन का जवाहरात दर्शकों को एक नए स्तर पर ले जाएगा और फैंस को एक बार फिर से प्रभास के साथ जुड़कर उनकी वापसी का आनंद लेने का एक नया अवसर मिलेगा।

–Salaar Part 1 – Ceasefire Trailer Out–

Salaar Part 1 – Ceasefire Trailer Out: कहानी की महक, प्रशांत नील की जुबानी

22 दिसंबर को सिनेमाघरों में चमकेगी “सालार: पार्ट 1 सीजफायर,” जो प्रभास के साथ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में, जब पूछा गया कि सालार का विचार कैसे आया, तो प्रशांत नील ने खुद इस दिलचस्प यात्रा की बातें कीं।

सालार बनाने का विचार मेरे मन में 15 साल पहले आया था, लेकिन अपनी पहली फिल्म ‘उग्रम’ के बाद, मैं KGF Movie में बिजी हो गया, उन्होंने कहा। इसके बाद, जब कोविड के दौरान केजीएफ 2 की रिलीज नहीं हो पाई, तो इस रिलियांस के समय ने इस फिल्म के निर्माण में काम करने का निर्णय लिया।

“इसी दौरान मैंने इस पर थोड़ा काम किया,” उन्होंने जोड़ते हुए कहा, इस विशेष समय में फिल्म बनाने का उनका यह प्रयास दिखाता है कि किसी भी स्थिति में विचार और सपने साकार किए जा सकते हैं, और एक महत्वपूर्ण कला परियोजना को हकीकत में बदला जा सकता है।

जाने और खबर :-

Sam Bahadur Box Office collection: ‘Animal’ को टक्कर दे रही है Vicky Kaushal की ‘Sam’

One thought on “Salaar Part 1–Ceasefire Trailer Out: तूफानी प्रदर्शन ने दर्शकों को हैरान कर दिया”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *