Sat. Jul 20th, 2024

Samajwadi Party yuva

संवाददाता:- कृष्णकांत पांडे | बलिया नगर क्षेत्र के एक होटल के सभा कक्ष में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party yuva) के युवा साथियों द्वारा पार्टी के नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष कामेश्वर सिंह एवं सुशील पाण्डेय “कान्हजी” का स्वागत किया गया। युवा साथियों ने माला पहना कर एवं मिठाई खिलाकर सपा उपाध्याक्ष द्वय का स्वागत किया।
इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कामेश्वर सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व द्वारा जिस उम्मीद एवं विश्वास से यह जिम्मेदारी मुझे दी गई हैं उस विश्वास पर खरा उतरने की ईमानदारी से प्रयास करूंगा साथ ही आप लोगो ने आज जो स्नेह दिखाया हैं उसका भी आजीवन ऋणी रहूंगा। पार्टी के प्शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार।

Samajwadi Party yuva

पार्टी उपाध्यक्ष/प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्हजी” ने इस मौके पर कहा कि मै समाजवादी विचाराधारा का एक अदना सा कार्यकर्ता हूं। अभी तक पार्टी द्वारा को भी दायित्व मुझे दिया गया आप साथियों के सहयोग से उसे निभाया हूं आगे भी आप सबके साथ एवं सहयोग की आवश्यकता पड़ती रहेगी उम्मीद हैं आपका स्नेह मिलता रहेगा। इस बार 2024 का चुनाव देश के लोकतंत्र एवं संविधान के लिए अत्यन्त ही महत्वपूर्ण हैं इसे जितने के लिए पूरे मनोयोग से आज ही से लगना होगा और जितना होगा।


इस अवसर पर सर्वश्री गौरव वर्मा, गोलू वर्मा,कुणाल पाण्डेय,अमरजीत वर्मा, गौतम यादव, रिशु कुमार,छोटू यादव, सुनील कुमार,राकेश यादव,गुड्डू यादव, मुन्ना सिंह आदि उपस्थित रहे।

जाने और खबर :-

2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी युथ कांग्रेस : कुलदीप बाना

One thought on “नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष कामेश्वर सिंह एवं सुशील पाण्डेय “कान्हजी” का स्वागत।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *