Sat. Jul 20th, 2024

Skoda Superb Specification

भानतीय ऑटोमोबाल मार्केट में Skoda कंपनी के Cars को लोग ने काफी ज्यादा पसंद करते है। Skoda कंपनी भारत में बहुत ही जल्द आपने नए मॉडल Skoda Superb को लॉन्च करने वाले है।
Skoda Superb कार की बात करें तो हमें इस कार में Skoda कंपनी के तरफ से काफी पावरफुल इंजन साथ ही काफी अट्रैक्टिव डिजाइन भी देखने को मिलता है

Skoda’s amazing design

Skoda Superb एक बहुत ही स्टाइलिश साथ ही काफी अट्रैक्टिव कार होने वाला है। अगर इस कार के डिजाइन की बात करें तो हमें इस कार में स्कोडा की सिग्नेचर ग्रिल, स्टाइलिश हैडलैंप्स, LED टेललाइट्स देखने को मिलता है। अब अगर इंटीरियर की बात करें तो इस कार में हमें काफी बड़ा केबिन देखने को मिलता है, इसी के साथ इस कार के अंदर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंबियंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ, आरामदायक सीटें अच्छा स्टोरेज स्पेस भी देखने को मिलता है।

Interior of the new Skoda

नई स्कोडा सुपर्ब के इंटीरियर के बात करें तो इसमें 10 इंच का फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट cluster, 13 inch का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस मोबाइल कनेक्टिविटी, डुअल-टोन ब्राउन और ब्लैक अपहोल्स्ट्री, दो-स्पोक मल्टीफ़ंक्शन स्टीयरिंग व्हील और heat एंड वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स देखने को मिलेंगी।

Features of the Skoda Superb

फीचर्स की बात करें तो न्यू जेनरेशन स्कोडा सुपर्ब में एंबियंट लाइटिंग सिस्टम, एक प्रीमियम साउंड सिस्टम, हीटिंग और वेंटिलेशन फ़ंक्शन के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीटें, एक पैनोरमिक सनरूफ और वायरलेस फोन चार्जिंग और यूएसबी-सी फास्ट चार्जिंग दिए गए हैं. 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी है. सेफ्टी और सिक्योरिटी के लिए नई सुपर्ब में मल्टीपल एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) मिलता है. इस ADAS तकनीक में ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, एडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन एसिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे.

FeatureDetails
ModelSkoda Superb
ExteriorLonger, wider grille, leaner LED headlights, redesigned panels, and more boot space insideWireless connectivity,
Interior Dual-tone upholstery, a 13-inch touchscreen, a 10-inch digital cluster, and heated and ventilated seats
FeaturesFour systems of drive: 2.0 litre petrol, 2.0 litre diesel, 1.5 litre mild hybrid, and 1.5 litre plug-in hybrid, StartTurbo-petrol and a plug-in hybrid are anticipated.
Skoda Superb Specification —

Skoda Superb launch in India

अगर Skoda Superb Launch Date In India के बारे में बताए, तो अभी तक Skoda के तरफ से इस कार के Launch Date के बारे में किसी भी तरह को कोई जानकारी सामने नहीं आया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कार June 2024 में लॉन्च हो सकता है।

Pricing of the Skoda Superb in India

Skoda Superb Price In India के बारे मे बात करे तो अभी तक Skoda ने इस कार के कीमत की बारे में कोई जानकरी नहीं दी है लेकिन कुछ ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट के अनुसार इस कार की कीमत भारत में ₹28 लाख से ₹35 लाख केच हों हो सकता यह कार भारत में दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, एक स्टैंडर्ड वेरिएंट और दूसरा L&K

जाने और खबर :-

India के मार्केट में धूम मचाने कावासाकी ने लॉन्च की अपनी New मॉडल Kawasaki Z650RS

One thought on “भारतीय मार्केट में जल्द ही अपनी बेहतरीन New Model लॉन्च करेगी Skoda Superb!!”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *