Sat. Jul 20th, 2024

Urfi Javed Arrested

Urfi Javed Arrested?: सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस व इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद की समस्याएं बढ़ती नजर आ रही हैं। Viralbhayani ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उर्फी को गिरफ्तार करते हुए दो महिला पुलिसकर्मी दिखाई देते हैं। साथ ही, वह कहती हैं कि छोटे कपड़े पहनने के जुर्म में गिरफ्तार किया जा रहा है, इसलिए कोई भी बात करने के लिए पुलिस चौकी में आना चाहिए। यह वीडियो बहुत जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही, उपयोगकर्ताओं में असली पुलिस और नकली पुलिस के बीच बहस छिड़ गई है। कुछ लोगों का कहना है कि यह पुलिस फर्जी है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उर्फी गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें कि उर्फी कॉफी रन के लिए डेनिम पैंट के साथ बैकलेस रेड टॉप पहने नजर आईं. जब अभिनेत्री ने अधिकारी से दोबारा कारण पूछा तो अधिकारियों ने उन्हें पुलिस स्टेशन में उनके साथ शामिल होने के लिए कहा। उन्होंने उसकी बाँहें पकड़ लीं और उसे हिरासत में ले लिया। Today9Uttarpradesh प्रकाशन के समय घटना या वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सका |

क्या है सोशल मीडिया रिएक्शन (Urfi Javed Arrested?)

उर्फी जावेद का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इसलिए प्रशंसक जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस गिरफ्तार हो गई है। एक स्थिति में, प्रशंसकों को आखिर क्यों गिरफ्तार कर लिया गया है दूसरी ओर इसे एक प्रमोशनल वीडियो भी कहा जा रहा है | हाँ, कुछ इंस्टाग्राम यूज़र्स ने कहा कि ये एक प्रमोशनल वीडियो है और सिर्फ बजट बनाने के लिए बनाया गया है। हालाँकि, आने वाले समय में सच क्या है पता चलेगा।

जाने और खबर :-

Ganapath Review: एक्शन भरपूर टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन की फ़िल्म

One thought on “Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने क्या है Viral Video का सच”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *