Sat. Jul 20th, 2024

Weekend Movies

Weekend Movies : फिल्मे हमारे जीवन का अभिन्न अंग है यह कहीं न कहीं हमारे जीवन की छवि को प्रदर्शित करती है, फिल्मे कई प्रकार की बनायीं जाती है जिसमें एक्शन, रोमांटिक, थ्रिलर, मनोरंजक फ़िल्में होती है।

जब भी छुट्टी की बात आती है हमारे मन में मूवी और फॅमिली के साथ फन का ख्याल आता है. उस समय सबसे बड़ा कन्फ्यूजन यही आता है की कौनसी मूवी देखी जाए। आपकी इसी समस्या का समाधान हम लेकर आये है, आज हम बात करेंगें कुछ ऐसी फिल्मों की जिन्हें आप आराम से परिवार के साथ बैठ कर देख सकते है :

क्विन (Queen) : (Weekend Movies)

Weekend Movies

मनोरंजक फिल्मों की बात हो और कंगना रानौत की क्विन का नाम शामिल न हो तो यह संभव नहीं है। हालाँकि यह फिल्म पुरानी हो चुकी है पर आज भी लोग इस फिल्म को बहुत पसंद करते है। यह कहानी है एक ऐसी लड़की की जिसका पति शादी के एक दिन पहले उसे छोड़ देता है पर फिर भी वो दुल्हन हनीमून पर अकेले जाने का फैसला लेती है। अगर आप मजेदार कॉमेडी और महिला की शक्ति का परिचय करना चाहते है तो यह फिल्म एकदम परफेक्ट चॉइस है।

जब वी मेट :

Weekend Movies

आज भी इस फिल्म में करीना के चुलबुले अभिनय के चर्चे है। करीना ने इस फिल्म के बाद अपने करियर में खूब ऊंचाई पायी थी। जब वी मेट की लव स्टोरी आज भी लोगों के मन में जगह बनाये है। वैलेंटाइन डे पर स्पेशल रूप से इस फिल्म की स्क्रीनिंग की जाती है। यह युवाओं की सबसे पसंदीदा फिल्म है।

रंग दे बसंती : (Weekend Movies)

रंग दे बसंती कहानी है एक सच्चे हिन्दुस्तानी की. इस कहानी में एक एक्टिविस्ट की कहानी को बहुत करीब से दिखाया गया है। यही नहीं यह फिल्म दोस्तों के प्यार और लगाव को दर्शाती है।

जिंदगी ना मिलेगी दुबारा:

यहाँ कहानी 3 तीन दोस्तों की जो स्पेन रोड ट्रिप पर साथ में जाते है। इस कहानी में आपको फन, मस्ती, इमोशन सब देखने को मिलेगा। दोस्ती जीवन का एक महत्वपूर्ण रिश्ता है, और इसी रिश्ते की बारीकी को इस फिल्म में बहुत करीब से दिखाया गया है।

डियर जिंदगी : (Weekend Movies)

जीवन में आये-दिन हम कई परेशानियों से गुजरते है, और स्ट्रेस से गुजरते है ऐसे में उस स्ट्रेस से कैसे बचा जाये यह फिल्म बहुत अच्छे से दर्शाती है। जहाँ आलिया भट्ट उर्फ़ कायरा बचपन से ही काफी परेशानियों से गुजरी है और अंत में एक थेरेपिस्ट के पास उसे अपनी समस्या का समाधान मिलता है, और जीवन को वो अच्छे से जीना शुरू करती है. यही नहीं वो अपने आपको एक मौका देती है।

3 इडियट्स :

Weekend Movies

आमिर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी। यह फिल्म टीनएजर के बीच बहुत पोपुलर हुई. जहाँ करियर और पैशन को जोड़ने के तरीकों के बारे में बताया गया है। तो अब आपको किसका इंतजार है आज ही प्लान करें इन मूवीज की स्क्रीनिंग वीकेंड पर और जमकर करें फैमिली के साथ एन्जॉय। 

जाने और खबर :-

2024 में Akshay kumar की जबरदस्त फ़िल्में थिएटर में धूम मचाने को है तैयार, नोट करलें रिलीज डेट और फॅमिली के साथ करें प्लान 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *