Fri. May 24th, 2024

Dhirendra Krishna Shastri

यूपी के बरेली में एक युवक ने सनातन धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री Dhirendra Krishna Shastri को हत्या की धमकी दी है। उसने इंट्रग्राम पर लिखा है कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। वही इस मामले की जानकारी होते ही हिंदू संगठनों में आक्रोश है। हिंदू संगठनों की ओर से ट्वीट करके पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की गई है। वही मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठोरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्ट्राग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी बना रखी है। जिस पर उसने सनातन धर्म और उसके प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भड़काऊ पोस्ट की है। उसने पंडित धीरेंद्र शास्त्री Dhirendra Krishna Shastri को जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है। विवादित पोस्ट की स्क्रीन शॉट को ट्वीट करके बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग है। वही इंटेलिजेंस भी मामले की छानबीन में जुट गई है। ये पता लगाया जा रहा है की अनस अंसारी किसी आतंकी संगठन से तो जुड़ा हुआ नही है।

वही इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया की अनस अंसारी नाम के व्यक्ति ने सनातन धर्म और पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पुलिस की तरफ से हाफिजगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Dhirendra Krishna Shastri
Dhirendra Krishna Shastri

जाने और खबर :-

शातिर चोरों ने 50 हजार कैश और 7 मोबाइल चोरी से हड़कम्प

One thought on “सनातन धर्म के प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी इंस्टाग्राम पर दी गई धमकी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *