Fri. May 24th, 2024

murder case

संवाददाता कृष्णकांत पांडेय | बलिया। murder case | शहर कोतवाली क्षेत्र के परमन्दापुर गांव में शुक्रवार की शाम करीब आठ बजे के आस पास बदमाशों ने परमन्दापुर निवासी वीना श्रीवास्तव 82 पत्नी स्व केदारनाथ श्रीवास्तव की हत्या कर दी। लोगो की माने तो बदमाश मृतक महिला का चैन लॉकेट अंगूठी कान की बाली समेत अन्य सोने चांदी के गाने लेकर फरार हो गए। जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई, वैसे ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई।
बताया जा रहा है कि वीना श्रीवास्तव बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा की मूल निवासी थी, उनके पति स्वर्गीय केदार श्रीवास्तव रेलवे में काम करते थे। जिनका वर्ष 2005 में निधन हो गया था। परमन्दापुर में दो दशक से अधिक समय से आवास बनाकर निवास करती थी। वृद्ध महिला घर पर अकेली रहती थी उनके दो पुत्र हैं। बड़ा बेटा सोनू कुमार श्रीवास्तव कानपुर नगर में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। जबकि छोटा बेटा आनंद कुमार श्रीवास्तव मुंबई में चीफ कंट्रोल ऑफीसर के पद पर रेलवे में तैनात है। वही एक बेटी स्मिता श्रीवास्तव है जिनकी शादी हो चुकी है।

आसपास के लोगों ने वृद्ध महिला के बड़े पुत्र सोनू श्रीवास्तव को फोन से घटना की जानकारी दी। इसके बाद बड़े पुत्र एवं उनकी पत्नी तुरंत घर पहुंचे। उधर पुलिस अधीक्षक एस आनंद कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, सीओ सिटी एस एन वैभव पांडेय समेत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे घटनास्थल का निरीक्षण किया एवं मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। घटना लूट की है या कुछ और। विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

Video of Old women Murder Case

जाने और खबर :-

बलिया में चोर और सर्राफा गिरफ्तार

One thought on “बदमाशों ने घर में की वृद्ध महिला की हत्या”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *