Sat. May 18th, 2024

Uttar Pradesh

Uttar Pradesh | Ballia | प्रधानमंत्री आवास के साथ पूरा गहना और कीमती सामान लेकर महिला अपने पति को छोड़कर जीजा के साथ फरार हो गई। वह अपने साथ एक बच्ची को भी लेकर चली गई। महिला के पति को इस बात की जानकारी हुई तो वह परेशान हो गया। उसने बताया कि मेरी बीवी चौथी बार भाग गई है. उसे मैं रखना चाहता हूं. बच्चें रो रहे हैं काफी परेशानी हैं।

आपको बताते चलें कि जीजा और साली का रिश्ता काफी प्यार भरा होता है, लेकिन इस रिश्ते की भी कोई मर्यादा होती है. लेकिन यहां तो एक विवाहित जीजा को अपनी विवाहित साली से ही प्यार हो जाता है.

मामला काफी हैरान और शर्मशार करने वाला है. कहते है प्यार अधां होता है और रिश्ते की मर्यादा को भूल जाता है. कई बार तो ऐसे मामले सामने आते है जो समाज को गलत संदेश देते हैं.

UTTAR PRADESH

यह है पूरा मामला | Uttar Pradesh

Uttar Pradesh | बलिया जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हजौली बाबू के पुरा निवासी अमलेश कुमार राजभर पुत्र स्वर्गीय जयपति राजभर की पत्नी अपने जीजा के साथ चौथी बार फरार हो गई है. इनके तीन बच्चे हैं. जिनमें दो लड़के और एक लड़की है. पत्नी अपने साथ एक लड़की को भी लेकर फरार है. इतना होने के बावजूद भी पति के आंखों में अपने पत्नी के प्रति प्रेम के आंसू छलक रहे हैं.

साथ में कीमती सामान भी लेकर फरार

अपने जीजा के साथ चौथी बार 3 बच्चों की मां फरार हुई है. पति की माने तो प्रधानमंत्री आवास का पैसा भी साथ में ले गई है. घर में बड़े कीमती सामान के साथ पूरा गहना भी लेकर चली गई है. बावजूद इसके अगर हमारे साथ रहना चाहती है. तो मैं रखने को तैयार हूं. इसलिए कि गरीब घर की लड़की है.

एक तरफ जीजा तो दूसरे तरफ पति की दीवानगी

एक तरफ जीजा के साथ चौथी बार पत्नी फरार हो गई है. तो दूसरी तरफ पति की दीवानगी भी कम नहीं है. पति भी यह सोच रहा है. कि हमारी पत्नी अभी भी आकर मेरे साथ रहे. उधर अमलेश कुमार राजभर की पत्नी जीजा के साथ रह रही है. तो इधर पत्नी के प्रेम में पति अभी भी दीवाना हैं.

जाने और खबर :-

मुरादाबाद थाने में प्रेमी जोड़े ने कहा “कबूल है कबुल है”

One thought on “प्रधानमंत्री योजना का पैसा लेकर तीन बच्चों की मां जीजा के साथ चौथी बार हुई फरार | Uttar Pradesh”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *