Fri. May 24th, 2024

Missing Man found dead

रिपोर्टर -अमित कुमार | जी हां हम बात करते है बलिया जनपद के गड़वार थाना क्षेत्र के सिकरिया खुर्द की जहां दो दिनों से गायब व्यक्ति गायब था जिसके बाद परिवार जनों ने काफी खोजबीन की। लेकिन व्यक्ति का कही कुछ पता नहीं चला आज तड़के सुबह परिवार के लोगो ने घर के बगल में तलाब के किनारे देखा की काफी खून गिरा हुआ है जिसके बाद परिवार के लोग तालब के अगल बगल देखने चले गए वही खेत में बना एक पुराना कुवे में देखा तो व्यक्ति का शव मिला।

बाद में पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने शव को पकड़ लिया और डायल 112 गाड़ी में मृतक का शव थाने ले गई।।और थाने से 112 डायल की गाड़ी से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालाकि पुलिस अधिक्षक एस आनंद और अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद त्रिपाठी पहुंचे मौके का मुवायना किया। वही मृतक का बेटा ने बताया की किसी से कोई विवाद नही है। लेकिन दो दिनों से मेरे पापा दो बजे रात से गायब है काफी खोजबीन की गई है।

लेकिन आज सुबह कुंवे में शव मिला है जिसके बाद हड़कम्प गया।वही पुलिस अधिक्षक एस आनंद ने बताया कि सूचना मिली की सिकारिया खुर्द में कुंवे एक व्यक्ति की शव मिला है मेरे द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है और मृतक बबलू पासवान के गले में धारदार हथियार से काफी चोट के निशान हैं। बब्लू पासवान देवरिया जिले में गाड़ी चलाता था।।अभी मृतक के परिजनों की तरफ से अभी दिया गया है अभी पूछताछ चल रही है पूछताछ के आधार पर मुकदम दर्ज किया गया हैं।

बाइट – एस आनंद पुलिस अधीक्षक बलिया।

जाने और खबर :-

साइंस एक्सबिशन के कार्यक्रम में बच्चों ने चंद्रयान 2 और चंद्रयान 3 के सफल परीक्षण

One thought on “दो दिनों से गायब व्यक्ति का गला रेतकर कुंवे में फेका हुआ मिला शव मचा हड़कम्प”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *