Sat. May 25th, 2024

Virendra Singh mast

ख़बर बलिया से है। Removing the word India from NCERT | जहाँ एनसीईआरटी की पुस्तकों से इण्डिया शब्द हटाने की सिफारिश के बीच भारतीय जनता पार्टी से बलिया संसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि एक भारतीय होने के नाते मुझे गर्व है कि एनसीईआरटी की किताबो से इंडिया शब्द हटाया जा रहा है, और आपको भी ऐसा करना चाहिए।।

भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने बलिया गंगा बहुदेशीय सभागार में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में शिरकत करते हुए मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक भारतीय होने के नाते मुझे गर्व है कि एनसीआरटी की पुस्तकों से इण्डिया शब्द हटाया जा रहा है और आपको भी ऐसा करना चाहिए। । नोटों समेत सभी जगह इण्डिया शब्द होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिसमें संकल्प शक्ति होती है वो पूरा कर ही देता है । भारत का भविष्य उज्जवल है और भारत – भारत में कायम ही रहेगा । वहीं मदरसों की जांच के सवाल पर कहा कि जांच के बाद तथ्य सामने आएंगे । मदरसों की जांच के सवाल पर उन्होंने कहा कि जांच के बाद तथ्य सामने आएंगे।

जाने और खबर :-

बलिया से बड़ी खबर संतों ने उठाया बलिया पुलिस पर सवाल।

One thought on “भारतीय होने के नाते मुझे गर्व है कि NCERTE से इंडिया शब्द हट रहा है – वीरेंद्र सिंह मस्त (सांसद BJP बलिया)”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *