Sat. May 25th, 2024

samajwadi party

Samajwadi Party News | घोसी (मऊ)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि देश की जनता अडानी और अम्बानी के एजेंट के रूप में काम कर रही डबल इंजन की सरकार से मुक्ति चाह रही है। जनता की इस इच्छा की शुरुआत घोसी के उपचुनाव से होने वाली है। उन्होंने कहा है कि इस बार घोसी में चुनावी मुकाबला दल के उम्मीदवारों के बीच नहीं है। यह मुकाबला सीधे सीधे दिल्ली पर काबिज अडानी अम्बानी के एजेंटो की सरकार और जनता के बीच में है।

समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह के पक्ष में घोसी विधानसभा क्षेत्र में एक सप्ताह से घूम रहे सपा के राष्ट्रीय सचिव रामगोविंद चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि इस चुनाव में अडानी अम्बानी के एजेंट के रूप में काम कर रही सरकारी पार्टी के उम्मीदवार हैं, पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान और जनता के उम्मीदवार हैं सपा के पूर्व विधायक सुधाकर सिंह। घोसी के मतदाता इस बार दिल्ली के एजेंटों से टिकट लेकर आए सरकारी पार्टी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान और उनके समर्थकों से तीन प्रश्न हर जगह कर रहे हैं।

घोसी के मतदाता से पुछे गए प्रश्न (Samajwadi Party)

पहला यह कि अडानी अम्बानी की सरकार वाली पार्टी में ही फिर आना था तो छोड़ा क्यों था? दूसरा यह कि विधानसभा का ही चुनाव लड़ना था तो विधायक पद से इस्तीफा क्यों दिया? तीसरा यह कि आगे वह किस पार्टी में जाने वालें हैं? उन्होंने कहा है कि इन सवालों ने दारा सिंह चौहान और उन्हें लड़ा रहे दिल्ली के एजेंटों को परेशान कर रखा है। इन लोगों को जगह जगह जन विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ सपा के उम्मीदवार सुधाकर सिंह को सभी प्रमुख दलों के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का समर्थन मिल रहा है। वह किसी गाँव में जा रहे हैं, वहाँ दल से उपर उठकर राजनीतिक कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे हैं।

सपा के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि अडानी अम्बानी के एजेन्ट के रूप में काम कर डबल इंजन की सरकार भी इस सच से वाक़िफ़ हो चुकी है। इसे बदलने के लिए वह सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने के साजिश रच रही है। इसे लेकर मतदान से मतगणना तक विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी अपील की है कि वह ईमानदारी से अपने दायित्व का पालन करें। जनता की आवाज दबाने की कोशिश किसी स्थिति में नही करें।

जाने और खबर :-

बलिया के रसड़ा मंडी समिति में मंडी प्रशासन की मनमानी से तमाम दुकानदारों को भारी समस्या

One thought on “जनता अडानी और अम्बानी की सरकार से मुक्ति चाह रही है, घोसी से होगी इसकी शुरुआत – रामगोविंद चौधरी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *