Sat. May 25th, 2024

Ballia Reporter Dies

Ballia Reporter Dies News | बलिया। वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप कुमार चौरसिया के निधन के बाद जनपद के पत्रकारों ने शुक्रवार को पीडब्ल्यूडी के डाक बंगले में एक शोक सभा आयोजित की। जिसमें 2 मिनट का मौन रख ईश्वर से गतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इसके पूर्व एक दो वक्ताओं ने उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डाला।
बता दे कि वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप चौरसिया का हृदयघात होने से 31 अगस्त को निधन हो गया। जिनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को महावीर घाट पर किया गया। बता दे कि प्रदीप चौरसिया की तबीयत पहले से ही खराब चल रही थी। जिनका इलाज पीजीआई लखनऊ एवं कानपुर से चल रहा था। बृहस्पतिवार को उनकी अचानक तबीयत पुनः खराब हो गई। जिन्हें परीजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।

Ballia Reporter Dies (शोक सभा आयोजित)

जिसकी लखनऊ जाते समय रास्ते में मऊ मौत हो गई। इसकी जैसे ही जानकारी पत्रकारों को हुई वह हतप्रद हो गए। इसके बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए जनपद के पत्रकारों ने नगर के पीडब्ल्यूडी डाक बंगले में एक शोक सभा आयोजित किया। जिसमें 2 मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इस मौके पर सुधीर ओझा, शशि कुमार, रोहित सिंह, मकसूदन सिंह, मनोज राय, करुणा सिंधु सिंह, धनंजय सिंह, मुकेश मिश्रा, राणा सिंह, अजय राय, धनंजय तिवारी, श्रवण कुमार पांडेय, सुरेंद्र गुप्ता, उपेंद्र, अमित कुमार, आनंद दुबे, श्याम प्रकाश शर्मा, प्रभाकर सिंह, नरेंद्र मिश्रा, शशिकांत ओझा, अनिल अकेला, रोशन जायसवाल, सुनील सेन दादा, विक्की गुप्ता, कृष्ण कांत पांडेय, संजय तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

जाने और खबर :-

महावीरी झण्डा जूलूस के पर्व पर यातायात की व्यवस्था

One thought on “शोक सभा आयोजित कर पत्रकारों ने जताया दुःख”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *