Fri. Jun 21st, 2024

Crime Movies & Series

Crime Movies & Series: जब भी फिल्मों और सीरिज की बात आती है तो हमारे दिमाग में कई सारी पोपुलर फ़िल्मों और वेबसीरीज का नाम आता है। पर कभी-कभी कुछ ऐसी भी फ़िल्में और सीरीज होती है जिनकी कहानी तो बहुत दमदार होती है पर फिर भी वो हमारी नज़र में नहीं आ पाती।

अगर आप भी किसी ऐसी क्राइम स्टोरी की तलाश में है जो सबसे यूनिक और हटके हो, साथ ही जिसकी कहानी भी बहुत दमदार हो तो इसकी लिस्ट है हमारे पास। आज हम साझा करने वाले है आपके साथ कुछ ऐसी फिल्मों और सीरिज के नाम जो छुट्टियों में आपका पूरा मनोरंजन करेगी।

आइये नज़र डालते है टॉप क्राइम थ्रिलर मूवीज & शृंखला की सूची पर :

नाम प्लेटफार्म मुख्य भूमिका 
ये काली काली आंखेंनेटफ्लिक्स श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह 
रात अकेली हैनेटफ्लिक्स राधिका आप्टे, नवाजुद्दीन सिद्दकी
फेम गेमनेटफ्लिक्स माधुरी दीक्षित
दहन : राकन का रहस्यडिज्नी हॉटस्टारटिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला
— Crime Movies & Series —

यह काली-काली आँखें (Yeh Kali Kali Ankhen) :

ये काली काली आंखें  रोमांटिक क्राइम थ्रिलर स्टोरी सीरीज है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इस रोमांटिक क्राइम सीरीज का निर्देशन और निर्माण सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है।  इस सीरीज में श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज का शीर्षक 1993 में निर्देशित बाजीगर फिल्म के ‘यह काली काली आँखे यह गोरे-गोरे गाल’ से लिया गया है।  यह सीरिज पूरे एपिसोडस में आपको बांधे रखती है। सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित, “ये काली काली आंखें” रोमांस, क्राइम और थ्रिलर के तत्वों को एक साथ जोड़ती है।

रात अकेली है (Raat Akeli Hai):

— Crime Movies & Series —

रात अकेली है क्राइम थ्रिलर फिल्म है। रात अकेली है फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहन द्वारा किया गया हैं।  इस फिल्म में मुख्य भूमिका में, राधिका आप्टे, नवाजुद्दीन सिद्दकी है। यह फिल्म एक रसूकदर  परिवार में हुए मर्डर की मिस्ट्री को सुलझाने से जुड़ी है।  इस फिल्म में  नवाजुद्दीन सिद्दकी पुलिस ऑफिसर का अभिनय कर रहे है. इस फिल्म में आप मर्डर से जुडी एक एक कड़ियाँ खुलते देखेंगें। 

इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में आपको बेहतर अभिनय के साथ जबरदस्त कहानी देखने को मिलेगी। 

अगर बात करें इस फिल्म के ट्रेलर की तो फिल्म का ट्रेलर 17 जुलाई 2020 को यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया है। 

फेम गेम (Fame Game) :

फेम गेम सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में आपको कहानी पेंडुलम की तरह घूमती हुई दिखती है।  ‘द फेम गेम’ वेब सीरीज का म्यूजिक इतना खास नहीं है पर इसके अलावा देखा जाए तो सीरिज में सब कुछ बहुत बढ़िया और फर्स्ट क्लास है। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित आपको फेम गेम सीरीज में नज़र आएगी.  फेम गेम थ्रिलर ड्रामा सीरीज है और यह एक कपल और उनके रिश्ते के अप्स डाउन को दिखाती है।

दहन : राकन का रहस्य (Dehan: Rakan ka Rehsy) :

— Crime Movies & Series —

दहन : राकन का रहस्य डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। इस सीरीज में मुख्य भूमिका में टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला हैं। ‘दहन: राकन का रहस्य’ वेब सीरीज का निर्देशन विक्रांत पवार ने किया है, यह सुपरनैचुरल हॉरर वेब सीरिज है जो आपको अलग दुनिया में ले जाती है। तो आप इंतजार किस चीज़ का कर रहे है आज ही इन सीरिज को सेव करें और वीकेंड का प्लान अभी ही तैयार करें।

जाने और खबर :-

Highest box office collection movies: इन फिल्मों ने सिनेमा ने मचायी धूम, 3 दिनों में 100 करोड़ कल्ब को किया पार 

One thought on “Crime Movies & Series: क्राइम मूवी लवर्स को जरुर देखनी चाहिए यह 4 फ़िल्में, थ्रिलर की दुनिया में खो जायेंगें आप”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *