Fri. Jun 21st, 2024

#LoveInVietnam

#LoveInVietnam :  फ़िल्में हमारे जीवन का अभिन्न हिस्सा है. फ़िल्में हमारी संस्कृति, सभ्यता और भारतीय संस्कृति की छवि को खूबसूरती से प्रदर्शित करती है.कैसा हो अगर दो देश साथ में मिल कर एक फिल्म का निर्माण करें ? होगा न डबल धमाल. जी गाब अभी हाल ही में Cannes फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में ओमंग कुमार के प्रोडक्शन डेब्यू ‘लव इन वियतनाम’ का पहला लुक जारी किया गया है. भारत और वियतनाम फिल्म इंडस्ट्री ने साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। यह दोनों देशों के लिए एक ऐतिहासिक कदम है। पहली बार दोनों देश मिलकर मनोरंजन जगत में धमाका मचाने को तैयार है।

कौन कर रहे है अभिनय : (LoveInVietnam)

‘लव इन वियतनाम’ में भारतीय टीनएजर के फेवरेट शांतनु माहेश्वरी व अवनीत कौर सहित वियतनाम की अभिनेत्री खा नगन सहित कई कलाकार रोल करते नजर आएंगे। अगर बात करें शांतनु की तो वो इससे पहले मशहूर फिल्म गंगूबाई काठियावाड में अभिनय कर चुके है। इस फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट के साथ अभिनय किया था।

फिल्म से जुडी अन्य जानकारी

‘लव इन वियतनाम’ फिल्म नावेल ‘मैडोना इन ए फर कोट’ पर आधारित है। अगर बात करें इस फिल्म की तो इसका निर्माण ओमंग कुमार, अभिषेक अंकुर, कैप्टन राहुल बाली, तारिक खान और जेबा साजिद द्वारा किया गया है । फिल्म का निर्देशन राहत शाह काजमी ने किया है।

फिल्म की घोषणा से जुडी जानकारी : (#LoveInVietnam)

अगर बात करें इस फिल्म के पोस्टर की इसे 14 मई से 25 मई तक आयोजित होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में जारी किया गया है।यह भारत के लिए अत्यंत गर्व का क्षण है।

अवनीत ने भी इन्स्टाग्राम पर की घोषणा:

अवनीत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला लुक शेयर किया।

उन्होंने लिखा, “कान्स में ‘#LoveInVietnam’ का फर्स्ट लुक लॉन्च करते हुए गर्व की अनुभूति हो रही है! यह भारत-वियतनाम का पहला सहयोग कार्य है और इसे आप सभी के साथ शेयर करते हुए मुझे बहुत ज्यादा खुशी हो रही है।”

दोनों देशों ने साथ मिलकर किया है सहयोग:

फिल्म को वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी में निवास करने वाले भारत के महावाणिज्य दूतावास, मुंबई में वियतनाम के महावाणिज्य दूतावास और वियतनाम एयरलाइंस द्वारा समर्थन दिया गया है।

यह तो मात्र एक फिल्म का जिक्र है भारत ने इस वर्ष कई सारी फ़िल्में विभिन्न श्रेणियों में Cannes में प्रदर्शित की हैं। यही नहीं इस बार रेड कार्पेट पर भारत के सेलेब्रिटीज भी हुस्न का जलवा बिखेरे है जिनमें क्रमशः ऐश्वर्या राय बच्चन, अदिति राव हैदरी, कियारा आडवाणी का नाम शामिल है।

जाने और खबर :-

Crime Movies & Series: क्राइम मूवी लवर्स को जरुर देखनी चाहिए यह 4 फ़िल्में, थ्रिलर की दुनिया में खो जायेंगें आप

One thought on “Cannes में #LoveInVietnam का पोस्टर हुआ लॉन्च, वियतनाम और भारत के सेलेब्रिटीज फिल्म में दिखाएंगें जबरदस्त अभिनय ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *