Sat. May 18th, 2024

Kartik Aaryan Best Movies

Kartik Aaryan Best Movies: कार्तिक आर्यन, का जन्म 22 नवंबर 1990 (आयु 33 वर्ष), को ग्‍वालियर में हुआ। 2011 में हिन्दी सिनेमा के मंच पर अपने पहले कदम से प्रकट हुए। उनका पहला प्रदर्शन ‘प्यार का पंचनामा’ नामक फिल्म में हुआ, जहां उन्होंने रजत के किरदार में अपनी अनोखी पहचान बनाई। इस फिल्म में, वे लगभग 5 मिनट तक बिना रुके अपने संवादों के माध्यम से दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करते हुए साबित हुए।

Kartik Aaryan Movies: आगे की ऊंचाइयों की तरफ

कार्तिक ने अपने संवादों और अभिनय से ही नहीं, बल्कि अपने साहसिक कदमों से भी धूम मचाई है। वे आगे की ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहे हैं, जिससे उन्हें बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में पहचान हासिल हो रही है।
कार्तिक आर्यन की सफलता का राज उनकी निष्ठा और कर्म में छिपा है। उनकी सफलता की उच्चाईयों तक पहुँचने में उनका योगदान एक नई कहानी की शुरुआत कर रहा है। इस प्रकार, कार्तिक आर्यन ने अपनी अनूठी कहानी में सफलता की ऊंचाइयों की दिशा में कदम बढ़ाए हैं।

Kartik Aaryan Net worth:

कार्तिक आर्यन, जिन्होंने बिना किसी संबंध के बॉलीवुड में कदम रखा, वर्तमान में भयानक मौद्रिकी का आनंद ले रहे हैं। अनेक रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका नेट वर्थ लगभग 40 करोड़ रुपए के आस-पास का माना जा रहा है। एक बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट के अनुसार, इस 30 वर्षीय अभिनेता की फिल्म ‘अला वैकुंठपुररामुलू’ के हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ के लिए उनका शुल्क 21 करोड़ रुपए है।

Kartik Aaryan Car Collection

CarsPrice
BMW 5 Seriesरुपए 85 लाख
Mini Cooper S Convertibleरुपए 40 लाख
Lamborghini Urus Capsuleरुपए 4.5 करोड़
McLaren GTरुपए 4.7 करोड़

Kartik Aaryan Best Movies:

1:धमाका (2021): कार्तिक आर्यन ने इस सस्पेंस थ्रिलर में उम्दा अभिनय के साथ एक टीवी चैनल के पत्रकार की भूमिका में चमक दिखाई।

2: भूल भुलैया 2 (2022): हॉरर और रोमांटिक की मिश्रित फिल्म में कार्तिक आर्यन ने हंसी और दर का सही मिश्रण प्रस्तुत किया, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

3: सोनू के टीतू की स्वीटी (2018): कार्तिक आर्यन ने इस कॉमेडी फिल्म में दोस्तों के बीच की दोस्ती और प्यार की अद्भुत कहानी को मजेदारी से प्रस्तुत किया।

–Kartik Aaryan Best Movies–

4: प्यार का पंचनामा (2011): लव रंजन के साथ, कार्तिक आर्यन ने इस रोमैंटिक कॉमेडी में युवा प्रेमियों के दिलों को छूने वाला प्रदर्शन किया।

5: लुका छुप्पी (2019): इस रोमैंटिक कॉमेडी में कार्तिक आर्यन ने समाज में लवर्स के बीच की खुले-आम बातचीत को हास्यपूर्ण तरीके से प्रस्तुत किया।

–Kartik Aaryan Best Movies–


इस तालिका से स्पष्ट है कि कार्तिक आर्यन ने विभिन्न स्तर में चमकती हुई कई उत्कृष्ट फिल्में की हैं, जो दर्शकों को अपने अभिनय कौशल से मोहित करती हैं।

Kartik Aaryan Upcoming Movies

कार्तिक आर्यन ने अपने भविष्य की चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड में अपना परिचय बनाए रखा है।
उनकी आगामी फिल्मों में से कुछ निम्नलिखित हैं:

  • चंदु चैम्पियन: अभिनेता के रूप में, कार्तिक इस फिल्म में कबीर खान के निर्देशन में 14 जून 2024 को छवि को जीवंत करेंगे।
  • भूल भुलैय्या 3: अनीस बाजमी के निर्देशन में, कार्तिक इस हॉरर कॉमेडी में 31 अक्टूबर 2024 को दर्शकों को हंसी में लिपटाएंगे।
  • किरिक पार्टी रीमेक: अभिषेक जैन के निर्देशन में, कार्तिक इस रीमेक में 1 दिसम्बर 2023 को छवि में सामील होंगे।
  • इन आगामी परियोजनाओं से प्रेरित होकर, कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड के मंच पर अपने अभिनय का सफर जारी रखने का निर्णय किया है।

जाने और खबर :-

Ankita Lokhande Pregnancy Report: असली या नक़ली क्या है रिपोर्ट में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *