Fri. May 24th, 2024

Malaika Arora Troll

Malaika Arora Troll : अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने विचित्र फैशन के कारण हमेशा ट्रोलिंग का शिकार किया है। अब उर्फी के कपड़े पहनने की नेटिज़न्स को इतनी आदत हो गई है कि वे किसी भी बोल्ड कपड़े पहनने को आश्चर्य नहीं करते। लेकिन बॉलीवुड कलाकारों को ऐसा दिखना उर्फी की याद दिलाता है।

Malaika Arora Troll – एक बार फिर मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया गया

बॉलिवूड की प्रसिद्ध अभिनेत्री मलायका अरोड़ा अपने फैशन सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। यही कारण है कि वह हमेशा चर्चा में रहती है। मलाइका का आउटफिट बहुत चर्चा में है। उनके कपड़े बहुत अच्छे लगते हैं। लेकिन वह अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होती है। मलाइका का नवीनतम अवतार लोगों के सामने आया है, इसलिए सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा, उनकी तुलना उर्फी जावेद से भी की गई है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर इंस्टेंट बॉलिवुड के पेज से यह वीडियो साझा किया गया है। बात करते हुए, मलाइका ने एक चमकीले नीले रंग का कपड़ा पहना है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने चमकीले जूते और ईयरिंग पहने हैं। मलाइका का यह कपड़ा पारंपरिक है। उनका यह रूप नेटिज़न्स को आकर्षित किया है और बहुत से लोगों ने उनकी तुलना उर्फी से की है। उन्हें परिवर्तित कपड़े के कारण सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने ट्रोल किया है।

मलाईका को देखकर नेटीजन ने कहा, उर्फी की बहन

Various ने उसे ट्रोल किया है। “क्या आपने अंदर कुछ पहना है या नहीं?” एक नेटिज़न ने पूछा।“ “यह ड्रेस किस कंपनी ने बनाई है?” दूसरा नेटिज़न ने हंसते हुए पूछा।“उर्फी की बहन,” तीसरा नेटिज़न ने कहा।“कितना अजीब ड्रेस पहना है,” एक और नेटिज़न ने कहा।“वह बूढ़ी हो गई है, फिर भी वह ऐसे कपड़े पहनती है,” एक और नेटिज़न ने कहा।“उर्फी को तो बेकार ही कहा जाता है,” तीसरे नेटिज़न ने कहा।“सस्ती किम कार्दशियन,” एक अन्य नेटिज़न ने कहा।“

जबकि कुछ लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं, कुछ नेटिज़न्स ने उसे सराहना की है। एक नेटिज़न ने कहा, “इस उम्र में इतनी फिट होना बहुत बड़ी बात है “मलाइका अपनी उम्र से छोटी लगती है,” दूसरा नेटिज़न ने कहा।“आपका कपड़ा बहुत अच्छा है,” तीसरे नेटिज़न ने कहा।„

जाने और खबर :-

सिर्फ़ फ़ेसबुक पेज की मदद से खड़ी कर डाली करोड़ों की कंपनी,

One thought on “Malaika Arora Troll : मलाईका को देखकर नेटीजन ने कहा, उर्फी की बहन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *