Fri. Jun 21st, 2024

mg astor facelift

MG Astor Facelift: जब बात हो रॉयल और लैविश गाड़ियों की तो Mg की कार का नाम सबसे पहले आता है Mg  ने अभी हाल ही में अपनी एस्टर फेसलिफ्ट (MG Astor Facelift) को रिवील किया है। अभी रिलीज हुई नयी फोटोज में इस suv से जुडी अपडेट सामने आई है। इस suv को बहुत ही जबरदस्त लुक में पेश किया है। इस मॉडल के इंटीरियर में भी काफी अलग फीचर दिए गए है और परिवर्तन किये गए है। अब आप सोच रहे होंगें की आखिर क्या-क्या नए फीचर देखने को मिलेंगें जिससे यह बनने जा रही है यह भारत की टॉप क्लास SUV.

आइये नज़र डालते है MG Astor Facelift के लुक और एडवांस फीचर्स पर :

बाहर के लुक में भी हुआ है बढ़िया सा परिवर्तन :

MG Astor Facelift में फ्रंट और रियर दोनों के लुक में कई परिवर्तन किए गए हैं, जिससे यह काफी यूनिक लग रही है। इसके नए लुक में LED DRL व लाइट्स दी गई हैं। इस गाडी के फ्रंट में कैमरा सेटअप दिया गया है. यही नहीं इस गाड़ी में हाइब्रिड तकनीक भी ऑफर की जाने की संभावना है।

अगर बात करें इसके रियर लुक की तो इसमें LED लाइट्स के साथ सिल्‍वर गार्निश, वाइपर व वॉशर, रूफ स्‍पॉयलर, शॉर्क फिन एंटीना के साथ-साथ साइड प्रोफाइल की ओर ब्‍लैक पिलर व ब्‍लैक ORVM दिया गया है।

MG Astor Facelift इंटीरियर ऐसा की दिल को भा जाये :

Astor Facelift  की लीक हुई फोटो से यह कयास लगाये जा रहे है की इस बार MG में ऑल ब्‍लैक थीम देखने को मिलेगा. इसमें आपको नए डिजाईन वाला यूनिक डैशबोर्ड, ट्विन डिस्‍प्‍ले सेटअप इंफोटेनमेंट सिस्‍टम व डिजिटल क्लस्टर दिया गया है. इस गाड़ी में मीडिया कंट्रोल के साथ ही क्रूज कंट्रोल सिस्टम दिया गया है। इसमें छोटा गियर लीवर और इलेक्‍ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक सिस्टम भी दिया गया हैं। साथ ही इसमें वायरलेस चार्जर सिस्टम भी दिया गया है। गाड़ी में ड्राइविंग को आसान बनाने के लिए इसमें 360-डिग्री कैमरा फीचर भी लगाया गया है। इस गाड़ी में पहले के मुकाबले टाच स्क्रीन भी बड़ी देखने को मिलेगी।

mg astor facelift
MG Astor Facelift के नए फीचर्स 
LED DRL व लाइट्स
सिल्‍वर गार्निश, वाइपर व वॉशर, रूफ स्‍पॉयलर, शॉर्क फिन एंटीना
ब्लैकपिलर व ब्लैक ORVM
निक डैशबोर्ड, ट्विन डिस्प्ले सेटअप इंफोटेनमेंट सिस्टम व डिजिटल क्‍लस्‍टर
360-डिग्री कैमरा 
क्रूज कंट्रोल सिस्टम
— MG Astor Facelift Features —

पहले और अभी के मॉडल के इंजन में क्या है बढ़िया :

हालाँकि इस गाड़ी (एस्टर फेसलिफ्ट) के इंजन से जुडी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है,पर जहाँ तक बात करें अभी मार्किट में उपलब्ध मॉडल की तो इसमें दो इंजन विकल्प दिए गए है। इसमें 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 108 BHP का पॉवर और 144 Nm का टार्क जेनरेट करता है। साथ ही अगर आप बेस वैरिएंट में जाना चाहते है तो इसमें 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध है यह 138bhp की पॉवर उत्पन्न करता है. लुक के हिसाब से देखा जाये तो नया मॉडल लुक वाइज अभी के मॉडल के जैसा ही दिखता है।

जाने और खबर :-

Top Sports Bike: अगर बजट फ्रेंडली स्पोर्ट्स बाइक की है तलाश, तो नोट करलें इन Bikes के नाम

One thought on “New MG Astor Facelift के फोटो हुए लीक, फीचर्स ऐसे की मार्किट में मच जाए धमाल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *