Sat. May 18th, 2024

oyo rooms

OYO’ | News ओयो, एक ऐसी कंपनी है जो लोगों को यात्रा के दौरान ठहरने के लिए जगह ढूंढने में मदद करती है, जिसके पास ‘सुपर ओयो’ नामक एक विशेष प्रकार का होटल है। उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि अब उनके पास भारत के 140 विभिन्न शहरों में ऐसे 1000 से अधिक होटल हैं। उन्होंने अपने ग्राहकों को हमेशा बेहतरीन अनुभव देने वाले होटलों को पहचान दिलाने के लिए दिसंबर 2022 में ‘सुपर ओयो’ श्रेणी बनाई।

ओयो, OYO वर्ष 2024 तक सुपर OYO नाम से 1500 से अधिक होटल बनाना चाहता है। वे यह सुनिश्चित करने के लिए अपने होटल भागीदारों की मदद कर रहे हैं कि मेहमानों को एक अच्छा अनुभव मिले। वे सुपर ओयो को इस आधार पर चुनते हैं कि मेहमान उन्हें कितना पसंद करते हैं, उनके पास कितनी बार कमरे उपलब्ध हैं और चेक-इन करना कितना आसान है।

OYO (ON YOUR OWN) SUPER

अधिक से अधिक लोग वास्तव में सुपर ओयो का आनंद ले रहे हैं, जिसका अर्थ है कि उनके आने पर समस्याएं कम होती हैं और उनका रहना पहले से बेहतर होता है। इस वजह से, अधिक लोग उनके प्रवास से खुश हैं और इसे उच्च रेटिंग देते हैं।कोई भी होटल, चाहे वह किसी भी प्रकार का हो, सुपर ओयो होटल बन सकता है यदि उसे ग्राहकों से वास्तव में अच्छी रेटिंग मिलती रहे। इसका मतलब है कि सुपर OYO होटल अलग-अलग कीमतों पर मिल सकते हैं, इसलिए सभी के लिए एक है।

oyo super

सुपर OYO (ON YOUR OWN) श्रेणी कैसे बदल गई है, इसके बारे में बात करते हुए, OYO में ग्राहकों की मदद करने के प्रभारी श्रीरंग गोडबोले ने कहा कि कंपनी वास्तव में ग्राहकों को खुश करने की परवाह करती है और उनके अनुभवों को बेहतर बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि ओयो के साथ काम करने वाले होटल यह सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं कि वे अपने मेहमानों के साथ वास्तव में अच्छा व्यवहार कर रहे हैं।

गोडबोले ने कहा: “हम अपने मंच पर अधिक से अधिक होटल मालिकों को इस अत्यधिक चयनात्मक लेबल को प्राप्त करने और इस विशिष्ट श्रेणी का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। सुपर ओयो ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए हमारी कई पहलों में से एक है। हम अपने साझेदारों के साथ मिलकर काम करना जारी रखेंगे और ऐसी प्रौद्योगिकी और प्रक्रियाओं में निवेश करेंगे जो समग्र अतिथि अनुभव को बेहतर बनाएंगी।”

OYO का ‘स्पॉटलेस स्टेज़’ नामक एक कार्यक्रम है जो होटलों को मेहमानों के लिए स्वच्छ और बेहतर बनाने में मदद करता है। जिन होटलों की साफ़-सफ़ाई के लिए उच्च रेटिंग होती है उन्हें विशेष पुरस्कार मिलते हैं जैसे खोज परिणामों में उच्च दिखाया जाना और अन्य अच्छी चीज़ें प्राप्त करना।

One thought on “‘सुपर OYO’ होटलों की संख्या 1000 के पार, कंपनी की वित्तीय वर्ष 24 को 1500 के साथ समाप्त करने की योजना”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *