Fri. May 24th, 2024

Lucknow Samajwadi Party Ramgovind Chaudhary
पुण्यतिथि पर याद किए गए समाजवादी चिंतक सगीर अहमद और अभी उम्मीद ज़िंदा है के विचार सम्पादक शिवकुमार राय

लखनऊ। समाजवादी पार्टी | Lucknow Samajwadi Party | के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि डबल इन्जन की सरकारों के कार्यकाल में केवल अपराधी सुरक्षित हैं। शेष सभी लोगों का जीवन खतरे में है। उन्होंने कहा है कि डबल इन्जन की सरकारों का कानून व्यवस्था, सद्भाव और समतावादी व्यवस्था में विश्वास ही नहीं है। इसे बहाल करने के लिए इन डबल अंजन इन्जन की सरकारों को हटाया जाना जरूरी है।
मंगलवार को समाजवादी चिंतक सगीर अहमद की पुण्यतिथि के अवसर पर सगीर साहब और अभी उम्मीद ज़िंदा है, के विचार सम्पादक शिवकुमार राय को याद करते हुए सपा के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि देश प्रदेश से डबल इन्जन को हटाकर कानून व्यवस्था का शासन, सद्भाव और समतावादी सोच की बहाली ही सगीर साहब और शिवकुमार राय को सच्ची श्रद्धांजलि है। उन्होंने कहा है कि डबल इंजन की सरकारों की उल्टी गिनती शुरू हो गई। इसकी बौखलाहट में ये कुछ भी कर सकते हैं। इसलिए इसे लेकर और सतर्क रहने की जरूरत है।
इस अवसर पर लोकतन्त्र सेनानी कल्याण समिति के संयोजक धीरेंद्र नाथ श्रीवास्तव, वरिष्ठ पत्रकार अनिल त्रिपाठी, सुरेंद्र अग्निहोत्री, कर्मचारी नेता राजेंद्र यादव, संदीप यादव एडवोकेट, डाक्टर रितेश यादव, रामबृजेश यादव, चंद्रिका यादव, गोविंद यादव आदि ने भी सगीर साहब और शिवकुमार राय को भावभीनी श्रद्धान्जलि अर्पित की।

जाने और खबर :-

परिवहन मंत्री के आदेश पर परिवहन विभाग का अभियान

One thought on “कानून का शासन और सद्भाव की बहाली के लिए डबल इन्जन की सरकारों को हटाया जाना जरूरी- रामगोविंद चौधरी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *