Fri. May 24th, 2024

Dayashankar Singh Minister of State for Transport

रिपोर्ट असगर अली | बलिया। Dayashankar Singh Minister of State for Transport | शासन के मानसा के अनुरूप एवं दयाशंकर सिंह परिवहन राज्य मंत्री (Dayashankar Singh Minister of State for Transport) स्वतंत्र प्रभार के आदेश के क्रम में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी अरुण कुमार राय ने इसके लिए तेजी से अभियान चलाया है, जिसके तहत मंगलवार को थाना कोतवाली और दुबहर क्षेत्र में चार वाहनों को सीज किया गया। वहीं 11 वाहनों का चालान किया गया। उन्होंने कहा कि गाड़ी चलाते समय सीट बेल्ट अवश्य लगाएं और दो चक्का चलाते समय हेलमेट का प्रयोग करें, समय-समय पर आंखों की जांच कराएं अपने वाहन को धीमी गति में चलाएं ताकि आप हर दुर्घटना से बचें जिंदगी बड़ी अनमोल है इसको बचाके रखिए।

समय से टैक्स जमा नहीं करने वाले कामर्शियल वाहनों के खिलाफ परिवहन विभाग में सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी अरुण कुमार राय ने इसके लिए तेजी से अभियान चलाया है, जिसके तहत मंगलवार को थाना कोतवाली और दुबहर क्षेत्र में चार वाहनों को सीज किया गया। वहीं 11 वाहनों का चालान किया गया।

एआरटीओ श्री राय ने कमर्शियल वाहन स्वामियों से स्पष्ट रूप से कहा है कि जिनके वाहन का टैक्स बताया है तत्काल जमा कर दें, ताकि वाहन चालान और चीज की कार्रवाई से बच सकें। उन्होंने बताया कि समय से टैक्स जमा नहीं करने की वजह से परिवहन विभाग को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है। इसलिए यह अभियान लगातार जारी रहेगा और टैक्स जमा नहीं करने वालों की विरुद्ध कार्रवाई जारी रहेगी।

जाने और खबर :-

एआरटीओ ने 4 कामर्शियल वाहनों को किया सीज, 11 का चालान

One thought on “परिवहन मंत्री के आदेश पर परिवहन विभाग का अभियान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *