Sat. May 18th, 2024

Tiger 3 advance booking

Tiger 3 advance booking: सलमान खान बहुत जल्द बड़े पर्दे पर अपने आने वाली फिल्म “टाइगर 3” से भूचाल लाने वाले है बॉलीवुड के शान सलमान के साथ कैटरीना रोमांस करती हुई नजर आएंगी, फिल्म रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस पर काफी चर्चा में है. खबर है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी शानदार हो रही है। इससे पहले आई सलमान की “किसी का भाई किसी की जान” कुछ खास नहीं कर पाई थी, पहले दिन से अच्छी शुरुआत करने वाली यह फ़िल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद दबंग कहे जाने वाले सलमान अपने आने वाले फिल्म से सबको हैरान कर सकते हैं।
फिल्म को लेकर सलमान खान-कैटरीना कैफ के फैंस काफी उत्साहित है. इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर हैरान करने वाले आंकड़े सामने आए हैं. खबर है कि फिल्म ने शुरुआती दिन के एडवांस बुकिंग से 4.2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है ।

टाइगर 3 तोड़ सकती है पठान का रिकॉर्ड: (Tiger 3 Advance Booking)

अब, सलमान खान की टाइगर 3 के साथ शाहरुख खान की पठान और जवान की तुलना करें तो पठान ने बुक माय शो पर 117 हजार और जवान ने 254 हजार तक “Book My Show” पर टिकट बुक हुए थे।। अब देखना ये होगी कि टाइगर 3 शाहरुख खान की फिल्मों रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।

कब होगी फ़िल्म रिलीज़? (Tiger 3 Release Date)

बता दें कि फिल्म ‘टाइगर 3’ इसी महीने यानी 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। इमरान हाशमी का फिल्म में विलेन का रोल होगा।

Tiger 3 Advance Booking & Release Date & trailer

क्या है टाइगर 3 की कहानी ?

ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाना इतना कठिन नहीं है क्योंकि ट्रेलर देख कर ही इसकी काफी कहानी उजागर कर दी है ट्रेलर में साफ़ दिखाया जा रहा है कि टाइगर इस बार देश के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए लड़ेगा और टाइगर फिर से अपनी टीम को इकठ्ठा करेगा और नए दुश्मन के साथ भिड़ेगा ।

इनके अलावा हर बार की तरह फिल्म में कैटरीना कैफ ने सलमान की पत्नी जोया का रोल प्ले किया है साथ ही फिल्म में शाहरुख भी पठान के तौर पे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, 2 मिनट 51 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको हर तरफ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और शानदार डायलॉग देखने को मिलेंगे. साथ ही फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे इमरान हाशमी ।

इससे पहले रिलीज़ हुई फ़िल्म रही थी फ्लॉप: “Kisi ki bhai kisi ki jaan”

सलमान की इस फिल्म से पहले आई फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की बात करें तो, यह फिल्म दर्शकों को काफी निराश किया था । ईद के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म पहले दिन की एडवांस बुकिंग में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन ये फ्लॉप साबित हुई थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘किसी का भाई किसी की जान’ को 132.5 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गय था इसमें प्रोडक्शन से लेकर प्रमोशन बजट सबकुछ शामिल था ।
इस फिल्म ने देसी टिकट खिड़की से 110.53 करोड़ रुपए कलेक्ट किए जबकि इसमें से 49.73 करोड़ रुपए डिस्ट्रिब्यूटर ले गए. बचे- 60.80 करोड़ रुपए जो की सलमान ने खुद लिए फीस के तौर पर क्यूंकि यह फिल्म उनकी खुद की प्रोडक्शन हाउस की थी ।

जाने और खबर :-

Top 5 Upcoming Web Series: November में आने वाली वेब सिरीज़!

One thought on “Breaking News: ‘Tiger 3’ Advance Booking, सलमान के टाइगर-3 के आगे फीकी पड़ सकती है Pathan और Jawan”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *