Sat. May 18th, 2024

YO YO Honey Singh Divorce


YO YO Honey Singh Divorce: हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के बीच तलाक की खबरें सोशल मीडिया और मीडिया में सुर्खियों में चर्चा का विषय बन चुकी हैं। इस विवाद ने बॉलीवुड और म्यूज़िक इंडस्ट्री को एक बार फिर से हलचल में डाल दिया है।

कौन है हनी सिंह?

हनी सिंह, जिनका जन्म नाम हर्षदीप सिंह सन्दू है, भारतीय म्यूज़िक इंडस्ट्री में एक प्रमुख संगीतकार और गायक हैं। उन्होंने अपनी कैरियर की शुरुआत भांगड़ा और पंजाबी संगीत की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उनका नाम दिल्ली के युवाओं के तब मशहूर हुआ जब उन्होंने रैप म्यूज़िक की दुनिया में कदम रखा।

क्या है गाने का तरीक़ा

हनी सिंह का प्रमुख गाना Angreji Beat ने उन्हें एक रैप स्टार के रूप में प्रमुखता दिलाई थी। उन्होंने फिर भी कई पॉपुलर गाने गाए और अपनी फैंस के बीच महत्वपूर्ण स्थान बनाया।

क्यूं हैं हनी आजकल चर्चा में

हनी सिंह का व्यक्तिगत जीवन भी मीडिया और उनके परिवार के बीच दिन-दिन की चर्चा का विषय रहा है। उन्होंने 2011 में अपनी बचपन की प्यार में अपनी पत्नी शालिनी तलवार से शादी की थी।

लेकिन हाल के समय में हनी सिंह और शालिनी के बीच कई संघर्ष और विवाद सामने आए हैं। इसके परिणामस्वरूप, तलाक की खबरें सामने आई हैं।

ढाई साल से चल रहा विवाद : (YO YO Honey Singh Divorce)

हनी और शालिनी के बीच पिछले ढाई साल से विवाद चल रहा था और दोनों अलग होना चाहते थे। ऐसे में अब दिल्ली की अदालत ने उनके तलाक को मंजूरी दे दी है।
हालांकि, अलगाव को मंजूरी देने से पहले अदालत ने हनी से आखिरी बार पूछा कि क्या वह अपनी शादी को एक और मौका देना चाहते हैं।
इस पर रैपर ने जवाब दिया कि अब उनके साथ रहने का कोई मतलब नहीं है, जिसके बाद उनका तलाक हो गया।

तलाक के बदलें हनी ने दिए एक करोड़ रुपए: (YO YO Honey Singh Divorce)

हनी सिंह और शालिनी तलवार ने सितंबर में दिल्ली के साकेत की फैमिली कोर्ट में तलाक के साथ समझौता किया था सुनवाई के दौरान जज विनोद कुमार की मौजूदगी में हनी सिंह ने शालिनी तलवार को गुजारा भत्ता के रूप में बंद लिफाफे में 1 करोड़ रुपये का चेक दिया था ।

रिएलिटी शो के दौरान किया था हनी ने अपनी शादी का खुलासा

ध्यान दें कि शालिनी और हनी सिंह ने शादी से पहले लगभग दो दशक तक एक-दूसरे को डेट किया था। 2011 में, कपल ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की।। दोनों की शादी काफी सीक्रेट थी। जिसमें सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। वहीं शादी के तीन साल बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी। बाद में, Honey Singh ने एक रिएलिटी शो में अपनी शालिनी से शादी का खुलासा किया। बता दें कि हनी सिंह म्यूजिक की दुनिया का बड़ा नाम है। जिन्होंने ना सिर्फ कई हिट एलबम की है बल्कि हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में भी बेहतरीन गाने दिए हैं।

जाने और खबर :-

‘Tiger 3’ Advance Booking, सलमान के टाइगर-3 के आगे फीकी पड़ सकती है Pathan और Jawan

One thought on “YO YO Honey Singh Divorce: हनी सिंह और उनकी पत्नी के बीच तलाक की खबरें चर्चा में, जानिए तलाक के बदलें हनी ने दिए कितने करोड़ रुपए….”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *