Fri. May 24th, 2024

Tridha Choudhary Wedding Rumours

Tridha Choudhary Wedding Rumours: आश्रम’ वेब सीरीज से फेम पाने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। बॉबी देओल के साथ आश्रम’ वेब सीरीज में तहलका मचाने वाली बबिता जी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खुद त्रिधा ने इसका खुलासा किया है।
कलकत्ता टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में त्रिधा ने अपनी शादी (Tridha Choudhary Wedding) के बारे में खुलासा किया है। त्रिधा चौधरी ने बताया कि वह अगले साल शादी करने वाली हैं। उन्होंने अपनी शादी की पूरी जानकारी इस दौरान बताई है। हालांकि उन्होंने अभी तक अपने होने वाले पति का नाम नहीं खोला है। उन्होंने बताया कि वह भी फिल्म इंडस्ट्री से हैं।

आश्रम फेम त्रिधा चौधरी बेहद साधारण ढंग से करेंगी शादी

(Tridha Choudhary Wedding Rumours) त्रिधा चौधरी ने बताया कि वह एक सिंपल शादी करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम अगले साल शादी कर लेंगे। हम गुरुद्वारे में शादी करेंगे।
त्रिधा चौधरी, वेब सीरीज “आश्रम” में बॉबी देओल के साथ अपनी प्रसिद्ध भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुई अदाकारा अपने प्रशंसकों के लिए कुछ रोचक खबर साझा कर चुकी हैं। कोलकाता टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपनी योजना खुलासा किया है कि वह अगले साल शादी करने की सोच रही हैं ।

अपने अदभुद काम के लिए है फेमस है त्रिधा

त्रिधा चौधरी का नाम आजकल अपनी अद्भुत अभिनय और मोहक आउटलुक के लिए मशहूर है, और वह अपने नए जीवन की शुरुआत के बारे में अब उत्सुक हैं. उन्होंने एक साक्षात्कार में अपने आगामी विवाह के बारे में जानकारी साझा की, जिसमें उन्होंने दिए गए संकेतों और योजनाओं के बारे में विवरण दिया ।
त्रिधा चौधरी ने अपने बॉलीवुड करियर में एक बहुत ही प्रतिष्ठित और महत्वपूर्ण स्थान बनाया है। उन्होंने अपने प्रथम फ़िल्मी करियर की शुरुआत “मिष्टे वाणी” नामक फ़िल्म से की थी, जो 2015 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में उन्होंने अपने अभिनय के माध्यम से सभी की धड़कनें तेज की थी।

इसके बाद, त्रिधा ने “आश्रम” नामक वेब सीरीज में अद्वितीय भूमिका निभाई, जिसमें वह बॉबी देओल के साथ अद्वितीय अभिनय करने का मौका पाई। इस सीरीज के माध्यम से उन्होंने एक शिष्या की भूमिका में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया, जो लोगों के बीच धड़कनें तेज कर देने वाला रहा। “आश्रम” ने उन्हें बॉलीवुड में एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में स्थान दिलाया और उनके करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुँचाया।

त्रिधा चौधरी का अभिनय और उनकी अद्वितीय आउटलुक ने उन्हें बॉलीवुड की दुनिया में महत्वपूर्ण जगह दिलाई है। उनके फिल्मी करियर के आगे और भी उच्च स्तर पर उनकी पेशेवर सफलता की ओर बढ़ रही है।

Tridha Choudhary किसको कर चुकी हैं डेट :

त्रिधा चौधरी के बॉलीवुड करियर के इन महत्वपूर्ण पलों ने उन्हें एक बड़ी फैन फॉलोइंग के साथ स्टार अभिनेत्री के रूप में मान्यता दिलाई है और उनके अभिनय कौशल को सराहा गया है।
अपने वर्तमान रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि से पहले, त्रिधा चौधरी का निजी जीवन अफवाहों का केंद्र रहा था। टेलीविजन श्रृंखला दहलीज़ में एक साथ काम करने के बाद वह पहले सह-कलाकार हर्षद अरोड़ा के साथ जुड़ी थीं।

इस तथ्य के बावजूद कि उन्होंने पहले एक साथ होने से इनकार किया था। बाद में त्रिधा ने खुलासा किया कि उन्होंने डेट किया था लेकिन ब्रेकअप हो गया था। उन्होंने कहा कि हालांकि उन्होंने कभी खुद को एक साझा भविष्य के रूप में सोचा था, लेकिन भाग्य को कुछ और ही मंजूर था और वे अलग हो गए।

जाने और खबर :-

Who is Orry: Orhan Awatramani भारतीय Internet की दुनिया में एक Unique पहचान

One thought on “Tridha Choudhary Wedding Rumours: जानिए कब करेंगी Aashram में काम कर चुकी अभिनेत्री अपनी शादी…”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *