Fri. May 24th, 2024

Sam Bahadur Box Office collection:

Sam Bahadur Box Office collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की नई फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने धूम मचाई है सिनेमा पर, जिसे लोग बेहद बेताबी से इंतजार कर रहे थे। इस एपिक युद्ध कथा ने रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया है।

‘सैम बहादुर’ की पहली दिन की कमाई के आंकड़े ने सबको हेरान कर दिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है, जिससे यह साबित हो रहा है कि दर्शकों का इस पर बहुत भरोसा है।

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के साथ हुआ क्लैश, लेकिन ‘सैम बहादुर’ ने उसे पीछे छोड़ने में कामयाब नहीं रही है। विक्की कौशल की एक्शन सीन्स और युद्ध दृष्टिकोण ने दर्शकों को पूरी तरह से मोहित कर दिया है।

इस फिल्म ने विक्की कौशल के करियर की तीसरी हाईएस्ट ओपनर बना दी है, जिससे उनके अभिनय कौशल को और बढ़ा दिया गया है। ‘सैम बहादुर’ का यह शानदार आरंभ दिखाता है कि यह फिल्म बॉलीवुड में एक नए योद्धा की उत्थान कथा है, जिसे दर्शक दिल से स्वीकार रहे हैं।

‘सैम बहादुर’: Sam Bahadur Box Office collection

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने दर्शकों का दिल जीतकर अपने करियर की तीसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बना ली है। फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है, जिससे यह साबित होता है कि दर्शक इस योद्धा की कहानी को बहुत उत्साह से स्वीकार कर रहे हैं।

इससे पहले, विक्की कौशल की ‘उरी’ ने 8.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और ‘राजी’ ने 7.53 करोड़ रुपये की ओपनिंग डे कमाई हासिल की थी। ‘सैम बहादुर’ की शानदार प्रदर्शन के साथ, यह फिल्म विक्की कौशल के करियर को और भी मजबूती से सजग कर रही है, और उनके कैरियर की एक सफल फिल्म बनते जा रही है।

‘Sam Bahadur’: एक योद्धा की कहानी, बड़े परदे पर

‘सैम बहादुर’ का रन टाइम 2 घंटे और 30 मिनट है, जिसमें यह एक गहरे और रोमांटिक युद्ध कहानी को रूपांतरित करती है। यह फिल्म यू/ए सर्टिफिकेट से लाभान्वित हुई है, जो उसकी उच्च गुणवत्ता और माध्यम स्तर की भयानकता को दर्शाता है।

रिलीज के समय, ‘सैम बहादुर’ ने भारत में लगभग 1300 सिनेमाघरों में रिलीज होकर धमाल मचाया है। इस योद्धा की कहानी ने लोगों को भावनात्मक और साहसिक यात्रा में शामिल किया है, जो आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगा, इसका उत्साह बढ़ा रहा है।

अब, दर्शकों को इंतजार है कि वीकेंड पर ‘सैम बहादुर’ कैसा प्रदर्शन करती है और क्या यह रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ के साथ क्लैश में कितना बजट बना पाती है।

कास्ट एंड बजट: (Sam Bahadur Cast & Budget)

विक्की कौशल ने सैम बहादुर के किरदार के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जबकि इस फिल्म का बजट 75 करोड़ रुपये है। मेघना गुलजार की इस फिल्म में उन्होंने अच्छी फीस ली है। फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी हैं, और उन्हें भी एक-एक करोड़ रुपये मिले हैं। इससे दिखता है कि फिल्म की शैली और स्टार कास्ट के बीच अच्छे पैम्पर्स हुए हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा में है।

जाने और खबर :-

Animal Box Office Collection: रोमांटिक रंगीनी में ‘Animal Magic’ का जादू!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *